खूंटी में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या,जांच में जुटी पुलिस.

खूंटी: जिले के अड़की थाना क्षेत्र के कोचांग पंचायत के छोटा उली गांव में सहाय गुड़िया नाम के एक व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई.घटना की जानकारी मिलने पर रविवार की सुबह मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है.सहाय गुड़िया को अपराधियों ने किस वजह से गोली मारकर हत्या कर दी अब तक इसके पीछे की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है.

शनिवार को घर से निकला था इसी दौरान मारी गई गोली:-

मिली जानकारी के अनुसार उली गांव निवासी 42 वर्षीय सहाय गुड़िया शनिवार को शाम चार बजे बाइक से बीरबांकी बाजार के लिए निकला था.जिसके बाद काफी देर तक घर नहीं आया. परिजनों ने जब खोजबीन की तो उसका शव बरामद हुआ.उसके सिर में दो गोली मारी गई थी.साथ ही उसके शरीर पर तीन-चार जगह चाकू के निशान थे.रात में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई,लेकिन रविवार की सुबह अड़की पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

हत्या के पीछे की स्थिति अब तक नहीं हुई है स्पष्ट:-

सहाय गुड़िया की किस वजह से हत्या की है अब तक इसके पीछे की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है की सहाय गुड़िया खेती करता है और गांव में अपने भाई के साथ रहता था.उसका किसी से दुश्मनी नहीं थी.इस मामले अड़की थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि किस वजह से हत्या की गई है इसकी जांच की जा रही है.पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश कर रही है.