Ranchi:सड़क निर्माण करा रहे पेटी कांट्रेक्टर को मारी गोली,पीएलएफआई ने ली जिम्मेवारी

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची जिले में फिर हुई गोलीबारी।सड़क निर्माण करा रहे पेटी कांट्रेक्टर को मारी गोली मारी गई। यह मामला जिले के मैकलुस्कीगंज थाना क्षेत्र के गंझूटोला के पास हुई है। जहां गुरुवार को सड़क बनवा रहे पेटीदार माणिक साहू को तीन अज्ञात युवकों ने गोली मार दी।
अनुसार माणिक साहू गंझूटोला-धमधमिया रोड में एक रेलवे क्रॉसिंग के कमरे में बैठे थे। इसी बीच तीन युवक एक बाइक से आए और गोली चला दी।गोली माणिक के दाहिने पैर में लगी गोली चलाने के बाद अपराधियों ने पिस्टल के बट से माणिक के सिर पर हमला किया। पिस्टल के बट से मारने की वजह से उनका सिर फट गया। रोकने में उनका हाथ भी जख्मी हो गया। इस घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवक वहां से फरार हो गए. इस घटना की जिम्मेदारी नक्सली संगठन पीएलएफआई ने ली है।

रिम्स में कराया गया है भर्ती

गोली लगने के बाद मानिक को आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों के द्वारा तुरंत डकरा स्थित सीसीएल सेंट्रल अस्पताल लाया गया।सीसीएल सेंट्रल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद माणिक साहू को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया।बताया गया कि माणिक के पैर में ही गोली फंसा हुआ है। हालांकि माणिक साहू खतरे से बाहर है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।