नाबालिग लड़की को घर से उठाकर ले गया,किया दुष्कर्म, मामला दबाने के लिए हुई पंचायत,आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिले के सारठ थाना क्षेत्र की एक नाबालिग को जबरन घर ले जाकर दुष्कर्म करने के मामले सामने आया है।वहीं घटना को लेकर गांव में मामला दबाने के लिए पंचायत लगी।लेकिन जब मामला नहीं सुलझा तब घटना सामने आई है।इस सम्बंध में पीडि़ता के पिता के बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कपसा गांव निवासी अल्ताफ अंसारी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।इस घटना के सम्बन्ध में पीडि़ता के पिता का कहना है कि वे गुरुवार की शाम एक शादी समारोह में शामिल होने पालाजोरी के एक गांव में गए हुए थे।

रात 11 बजे लौटने पर घर का दरवाजा खुला हुआ मिला और उसकी बेटी घर से गायब मिली।उसके बाद रात को ही गांव के कुछ लोगों के साथ बेटी की तलाश में निकले। इस दौरान गांव के ही अख्तर अंसारी के घर से नाबालिग को बाहर निकलते देखा। पूछने पर नाबालिग ने बताया कि वे अपने कमरे में सोई हुई थी।

रात करीब नौ बजे अल्ताफ अंसारी दीवार फांदकर कमरे के अंदर घुस गया। इसके बाद उसने नाबालिग का मुंह दबाकर उसे जबरन अपने घर लेकर गया। जहां नाबालिग के साथ उसने मनमानी की। बताया जा रहा है की इस घटना को लेकर पिता ने पंचायत बुलाई थी। पंचायत में मामला सुलह नहीं होने पर पीडि़त परिजन ने थाने में शिकायत दर्ज कराया। पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए देवघर भेजा गया है।