रामगढ़:अवैध सम्बंध में महिला की हत्या की आशंका,प्रेमिका का तालाब में मिला शव,प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में लिया

रामगढ़। झारखण्ड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के मुरुबंदा स्थित तालाब में शुक्रवार अहले सुबह एक महिला का शव मिला।इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। महिला की शिनाख्त चितरपुर शिवालय रोड धोबी टोला निवासी नीलम देवी (35 वर्ष) के रूप में की गयी है।परिजनों के द्वारा पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि गोपाल साव नामक व्यक्ति के ऊपर नीलम की हत्या कर शव को तालाब में फेंक देने का आरोप लगाया है।बताया गया की गोपाल साव हमेशा अपनी बाइक से नीलम को कहीं ले जाता था और मारपीट करता था। पुलिस जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि चितरपुर निवासी गोपाल साव अपनी प्रेमिका नीलम देवी को 26 मई को संध्या 6 बजे अपनी बाइक से कहीं ले गया था। 27 मई की सुबह मुरुबंदा तालाब से नीलम का शव बरामद किया गया। रजरप्पा पुलिस ने इसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इधर पुलिस आरोपी गोपाल साव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।इस संदर्भ में मृतका के भाई पवन कुमार महतो ने रजरप्पा थाना में आवेदन देकर अपनी बहन की हत्या कर तालाब में फेंकने का मामला दर्ज कराया है।आवेदन में कहा गया है कि चितरपुर के शिवालय रोड धोबी टोला निवासी नीलम देवी (35 वर्ष) पति किशोर महतो को चितरपुर के जवाहर रोड मुंडा टोला निवासी उसके प्रेमी गोपाल साव ने फोन कर काली चौक बुलाया था और मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गया था।इस बीच उनकी भांजी सृष्टि कुमारी ने दोनों को बाइक से जाते देखा था।

पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि गोपाल साव द्वारा ही उनकी बहन की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया है क्योंकि गोपाल हमेशा उनकी बहन को घर से बुलाकर ले जाता था और उसके साथ हमेशा मारपीट करता था।उसने उनकी भांजी को भी उठाने की धमकी दी थी। बतातें चले कि नीलम दो बच्चों की माँ थी, जबकि आरोपी गोपाल तीन बच्चों का पिता है। इस संदर्भ में पुलिस इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।