गिरिडीह:बाइक सवार अपराधियों ने बस मालिक के इनोवा कार पर चलाई गोली,बाल बाल बच गए,सीसीटीवी में कैद हुई घटना

गिरिडीह। झारखण्ड के गिरिडीह शहर में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक बस मालिक पर गोली चला दी।बताया गया कि सम्राट बस के मालिक राजू खान के वाहन पर गोली चलायी गई है।घटना में राजू खान बाल-बाल बच गए हैं। यह घटना नगर थाना इलाके के बक्सीडीह के समीप की है। गोली चलाने के बाद भाग रहे अपराधियों का चेहरा एक दुकान की सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापामारी अभियान चलाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह राजू खान अपनी इनोवा कार पर सवार होकर जा रहे थे। इसी बीच बक्सीडीह के समीप बाइक पर सवार अपराधियों ने राजू के वाहन पर गोली चला दी। गोली चलाने के बाद बाइक सवार अपराधी भागने में कामयाब रहे गोली चलाने के बाद भाग रहे अपराधियों का चेहरा एक दुकान की सीसीटीवी में कैद हो गया है।

इधर,घटना की सूचना पर पुलिस नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी पड़ताल की।सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया है। दूसरी तरफ पूरे शहर में जगह-जगह चेकिंग शुरू कर दी गई।बताया जा रहा है कि अपराधियों ने राजू खान की गाड़ी पर दो गोली चलाई है।घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापामारी अभियान चला रही है।