गढ़वा: दोस्तों के संग बारात देखने गए युवक की पत्थर से कूचकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गढ़वा। जिले के रमना थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है। थाना क्षेत्र में एक युवक दोस्तों के साथ बारात में आये ऑकेस्ट्रा देखने गया था। जिसके बाद युवक की पत्थर से कुचकर हत्या कर देने की बात सामने आई है। यह घटना जिले के रमना थाना क्षेत्र के गरदा-बरहिया मार्ग में दामर के पास हुई है। जहां बहियार कला निवासी अजय वियार के 22 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार की पत्थर से सिर कुचकर हत्या कर दी गई।घटना की सूचना मिलने पर शनिवार को पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

राकेश कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ रात में ऑकेस्ट्रा देखने के लिए गया था। शनिवार को गरदा-बरहिया रोड में दामर के पास बिड़ी पत्ता तोड़ने के लिए गरदा गांव की कुछ महिलाएं गई थी।जहां युवक का शव देखने के बाद महिलाएं गांव में आकर लोगों को घटना की जानकारी दी।इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना को दी।

राकेश कुमार शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद करचा गांव में थाना मोड़ के पास अपने कुछ दोस्तों के साथ एक बारात में आए ऑर्केस्ट्रा को देखने गया था. लेकिन शनिवार की सुबह घर नहीं लौटा. परिजनों ने उसके मोबाइल पर बात करने का प्रयास किया, लेकिन राकेश का मोबाइल बंद मिला. शनिवार की दोपहर में थाना से राकेश की हत्या की सूचना मिली।मृतक के पिता द्वारा थाना को दिए गए आवेदन पर पुलिस मृतक के कुछ दोस्तों को थाना लाकर पूछताछ कर रही है।