Jharkhand:21दिनों से गायब 8 साल के बच्चे का शव कुएँ बरामद किया

पलामू।मेदिनीनगर के सकडीहा गांव से 21 दिनों से लापता 8 साल के बच्चे का शव शनिवार को एक कुएं से बरामद किया गया।बताया जा रहा है कक बच्चा अपने घर से 21 दिन पहले से लापता था।आज बकरी चराने गए लोगों ने यह जानने के लिए कुएं में झांका कि पानी है या सूख गया, इसी दाैरान उन्हें बच्चे की सड़ी गली लाश दिखी। इसके बाद घटना की ग्रामीणों की ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी गई।सूचना पर पहुंचे पुलिस ने शव को निकलवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा कर मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं मृतक बच्चे की पहचान सकडीहा गांव निवासी हदीस अंसारी के बेटे महताब अंसारी के रूप में की गई। 24 अप्रैल की शाम से महताब गायब हो गया था। वह घर के बगल में खेल रहा था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने थाने में बच्चे के लापता होने का मामला दर्ज कराया था।

जब बच्चा गायब हुआ था उस वक्त भी उसे ढूढ़ने के क्रम में भी कुआं में देखा गया था, लेकिन उस समय कुछ नहीं दिखा। माना जा रहा है कि बच्चे को मारकर उसके शरीर को वजनदार सामान से बांधकर कुंए में डाल दिया गया। जब शव पूरी तरह से सड़ गया तो वो ऊपर आ गया। थाना प्रभारी शिवकुमार का कहना है कि परिजनों ने बच्चे के गायब होने के बाद किसी पर शक जाहिर नहीं किया था। पुलिस परिजनों के बताए अनुसार आगे की कार्रवाई करेगी।