दो नाबालिग स्कूली छात्राओं से दो दिनों तक तीन नाबालिग छात्रों ने किया दुष्कर्म,पुलिस ने तीनों आरोपियों को भेजा बाल सुधार गृह…

 

गुमला।झारखण्ड में गुमला जिले में डुमरी थाना क्षेत्र की दो नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत डुमरी थाना में सोमवार को प्राथमिकी दर्ज हुई। दोनों डुमरी के स्कूल में आठवीं और एक दसवीं की छात्रा हैं। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 नाबालिग लड़कों को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, दोनों छात्राएं 9 मार्च को टांगीनाथ में मेला घूमने गई थे। वहीं एक छात्रा की जान पहचान के लड़के के साथ मुलाकात हुई। वहीं लड़के ने उसे घर पहुंचा देंगे, कहकर अपने बाइक पर छात्रा और छात्रा की दोस्त को भी लेकर जैरागी में बन रहे अपने नए घर में ले गया। इसके बाद छात्र ने अपने दो अन्य दोस्तों को बुलाया। 9 और 10 मार्च दोनों छात्राओं के सभी लड़कों ने शारीरिक संबंध बनाया। डरी सहमी छात्राएं 11 मार्च को अपने किसी दोस्त के घर रुकी और 12 मार्च को अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान परिजनों से रास्ते में मुलाकात हो गई और छात्राओं ने पूरी आपबीती सुनाई। जिसके बाद थाना में प्राथमिक के दर्ज कराई गई। थाना प्रभारी डुमरी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल सभी तीन नाबालिक लड़कों को पकड़ा और बाल सुधार गृह भेज दिया है।वहीं छात्रा का मेडिकल और कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया है।

रिपोर्ट:दीपक गुप्ता, गुमला।