लोहरदगा में बाइक पर स्टंट दिखा रहा था छात्र,हुई दर्दनाक मौत….

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा शहरी क्षेत्र में बाइक पर स्टंट दिखाना एक लड़के को महंगा पड़ गया। लड़के की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक रूप से मौत हो गई। घटना को लेकर मृतक के घर में कोहराम मच गया है।परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार लोहरदगा शहरी क्षेत्र के सोबरन टोली निवासी सतीश उरांव का पुत्र अभिषेक उरांव मोटरसाइकिल से घर से बाहर निकाला था। इसके बाद वह मोटरसाइकिल पर स्टंट करने लगा।लोगों ने उसे मना भी किया, परंतु वह अपनी धुन में लगा रहा। इसी बीच अचानक से मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।अभिषेक के सिर में गंभीर रूप से चोट आई। आनन-फानन में अभिषेक को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर इलाज के क्रम में ही उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को मिली।पुलिस मौके पर पहुंची।पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम करने की तैयारी चल रही है।घर में मातम पसर गया है।परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।महज 15 साल के अभिषेक की इस प्रकार से दर्दनाक मौत से आसपास में मातम छा गया है।