लड़के की होने वाली थी शादी,इसी दौरान बच्चे के साथ पहुंच गई प्रेमिका,शादी भी टूट गई,लड़का पुलिस हिरासत में….

 

गिरिडीह। पति की दूसरी शादी की खबर सुन कर न्याय की उम्मीद लिए गुड़गांव से 10 माह के बच्चे के साथ बेंगाबाद पहुंची महिला को मायूस हो कर वापस लौटकर जाना पड़ा।पति के साथ जीवन बिताने का उसका सपना टूट गया।हालांकि महिला के कथित पति की दूसरी शादी तो टूट गई और युवक को बेंगाबाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया। महिला के कथित पति और उसके परिवारवालों ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया।जिसके बाद पुलिस ने महिला को सोमवार की रात वापस भेज दिया।फिलहाल युवक पुलिस कस्टडी में है।

क्या है मामला
पूरा मामला किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। प. बंगाल की रहने वाली युवती और बेंगाबाद के रहने वाले युवक की मुलाकात गुड़गांव में हुई थी। युवती के मुताबिक दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते थे। दोनों के बीच दोस्ती फिर प्रेम संबंध बना और दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई। 2018 में दोनों ने एक मंदिर में शादी रचा ली।शादी के कुछ साल बाद दोनों को एक पुत्र हुआ। पीड़िता ने बताया कि वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और पहले उसकी शादी हो चुकी थी।उसके पहले पति ने उसे छोड़ दिया था। जिसके बाद वह काम की तलाश में दिल्ली आई थी और यहीं बेंगाबाद के युवक के सम्पर्क में वह आई थी।

लड़की ने बताया कि बेंगाबाद के युवक के साथ वह पति पत्नी के रूप में जीवन यापन कर रही थी। कुछ दिनों पूर्व युवक उसे छोड़ कर बेंगाबाद आ गया था और घर पर रह रहा था। सोमवार को युवक की दूसरी शादी होने वाली थी। इसी बीच रविवार को युवती अपने बच्चे के साथ बेंगाबाद थाना पहुंची और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद बेंगाबाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया।पुलिस ने बताया कि युवक ने पूर्व में भी दूसरी जगह शादी करने की कोशिश की थी मगर उसकी कथित पत्नी के विरोध से शादी टूट गयी थी।

दूसरी युवती के परिजन ने शादी से किया इंकार

इधर, इस बात की सूचना जब युवक की दूसरी लड़की के परिजनों को मिली तो वे लोग भी थाने पहुंचे।सारी कहानी सुनने के बाद युवती के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया और युवक एवं उसके परिजनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। बताया गया कि युवक के विरुद्ध युवती के परिजनों ने बेंगाबाद थाने में आवेदन दिया है। फिलहाल युवक बेंगाबाद पुलिस की हिरासत में है।