Ramgarh:कुजू स्थित जंगल में जमाती के छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी,मौके से फरार हुए जमाती..

रामगढ़: जिले के कुजू ओपी क्षेत्र
स्थित ओरला, तेलनिया जंगल में तब्लीगी जमात के छुपे होने की सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार को छापेमारी.बताया जा रहा है कि पुलिस के आने की सूचना मिलने से पहले ही जमाती मौके से फरार हो गए.हालांकि पुलिस को घने जंगल के अंदर एक बांस से बने एक तंबू मिला.मौके पर कोई भी नहीं मिला।तंबू के अंदर सोने के लिए दो-तीन कंबल भी थे.पुलिस ने तंबू को आग लगाकर नष्ट कर दिया।

गुप्त सूचना के आधार पर हुई छापेमारी:

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ओरला तेलनिया जंगल में भाग कर आए कई तब्लीगी जमात के लोग छुपे हैं।इनलोगों को प्रतिदिन सुबह शाम कुजू से खाना भी पहुंचाया जा रहा है.जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की,लेकिन कोई नहीं मिला. हालांकि पुलिस को जंगल में छुपे होने के प्रमाण मिले हैं. पुलिस ने जमाती को पकड़ने के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है।

पूरे झारखंड में हो रही है तबलीगी जमात से आए लोगों की खोज:

दिल्ली के जमाती पूरे देश के लिए चुनौती बन गए हैं।झारखण्ड पुलिस तबलीगी जमात से आए लोगों की खोज कर रही है.भारत में कोरोना संक्रमण के फैलाव के लिए दिल्ली निजामुद्दीन के मरकज के जमातियों को मुख्य रूप से जिम्मेदार माना जा रहा है. झारखंड की पुलिस मरकज में शामिल तबलीगी जमात में हिस्सा लेनेवालों को ढूंढ़ रही है। झारखंड पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि तबलीगी जमात से आए लोगों के बारे में सूचना दें.और तबलिगी जमात से आने वाले लोगों से भी पुलिस ने अपील की है कि वह सामने आए और अपनी जांच कराएं.पुलिस से अगर वह छिपकर रहते हैं तो पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।