ट्रिपल हत्याकांड का खुलासा: पीएफ के रूपया को लेकर हुए विवाद में, पति ने किया था पत्नी और दोनों बच्चे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

गढ़वा। ट्रिपल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है।
पति सत्यदेव रजक ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी।पति सत्यदेव रजक का अपनी पत्नी से रूपया को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने बाद पत्नी और अपने दो बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. गौरतलब है कि सदर थाना क्षेत्र के जाटा गांव में बीते 19 अप्रैल को माँ और दो बच्चों की हत्या कर दी गई थी।

पीएफ के रूपया को लेकर हुआ था विवाद:

सत्यदेव रजक को पीएफ के आठ लाख रूपया मिला था. इसमें से उसकी पत्नी ने ढाई लाख रुपए अपने मायके में दे दिया था. इसी बात पर अक्सर विवाद हुआ करता था. इसी दौरान 19 अप्रैल को भी इसी बात पर झगड़ा हुआ और पति ने कुल्हाड़ी से काट कर तीनों की हत्या कर दी।

कुल्हाड़ी से काटकर की थी हत्या:

19 अप्रैल को सत्यदेव रजक के घर में ही पत्नी शोभा देवी (30), रंजीत रजक (8) व अभिषेक रजक (6) शव मिला था. इसके बाद सत्यदेव रजक उर्फ बबलू रजक ने बताया था कि वे लोग जाटा गांव के उच्च विद्यालय के पास नया घर बना रहे हैं. पत्नी और बच्चों को छोड़ घर के सभी लोग वहीं गए थे. शाम को लौटे तो सबसे पहले उसकी मां दौलतिया देवी ने घर में खून से लथपथ बहू का शव देखा. चीखते हुए जब वह अंदर गई तो कमरे में अपने पोता रंजीत का क्षत-विक्षत शव पड़ा देखा. दूसरे कमरे में छोटे पोते अभिषेक रजक का भी शव पड़ा हुआ था।आरोपी ने पुलिस को बताया कि जिस कंपनी में वह काम करता था, वहां से पीएफ के 8 लाख रुपए मिले थे,लेकिन पत्नी बिना पूछे ही ढाई लाख रुपए अपने मायके वाले को दे दी, जिसके कारण हमेशा विवाद हुआ करता था. 19 अप्रैल को भी विवाद हुआ. इसके बाद आक्रोशित होकर घर में रखी कुल्हाड़ी से आरोपी ने पत्नी को काट दिया. उसके छोटे बेटे ने यह कांड देख लिया और बोला कि पापा ने मम्मी को मार दिया, फिर उसी कुल्हाड़ी से उसने अपने बेटे को भी काट दिया. बड़ा बेटा सोया हुआ था. पर गुस्से में आकर आरोपी ने उसकी भी हत्या कर दी।