Ranchi:रामनवमी को लेकर पुलिस अलर्ट,200 पुलिस गाड़ियों के साथ निकाला गया रोड शो

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची में रामनवमी को लेकर पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। रामनवमी के दौरान शांति व्यवस्था की बहाली को लेकर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर सिटी एसपी अंशुमान कुमार के नेतृत्व में राँची पुलिस ने रोड शो निकाला है।शुक्रवार को यह रोड शो मोरहाबादी मैदान से शुरू हुए इस रोड शो में 200 से अधिक पुलिस की गाड़ी शामिल है।जिनमें टाइगर मोबाइल, पीसीआर, सभी थाना के प्रभारी, सभी डीएसपी समेत कई पुलिस अधिकारी शामिल हुए।राजधानी के अलग अलग हिस्से में आम लोगों के द्वारा रोड शो का स्वागत भी किया गया।

राँची पुलिस ने रामनवमी के दौरान शांति व्यवस्था की बहाली को लेकर निकाली गई रोड शो मोरहाबादी मैदान से शुरू हुआ जिसके बाद पुलिस का यह रोड शो कचहरी रोड, अल्बर्ट एक्का चौक,मेनरोड,सुजाता चौक,डोरंडा,बिरसा चौक,धुर्वा,रिंगरोड, रातू,पंडरा,रातू रोड चौक,कांके रोड, चांदनी चौक, हॉटलिप्स चौक, बड़गाई, बूटी मोड़, मोरहाबादी मैदान में खत्म हुई।

रामनवमी पर सुरक्षा को लेकर पुलिस सतर्क:

रामनवमी पर सुरक्षा को लेकर पुलिस सतर्क है।एसएसपी के निर्देश पर रोड शो के माध्यम से राँची पुलिस ने इलाके में शांति व्यवस्था बरकरार रखते हुये पर्व को आपसी सौहार्द के वातावरण में मनाने की अपील करते हुये कहा की असमाजिक तत्वों पर प्रशासन की पैनी नजर है। किसी भी तरह के अफवाहों पर ध्यान नहीं देना है,और शांति व्यवस्था भंग करने वाले तत्वों पर कड़ी कारवाई करने की बात कही गयी है।