#jharkhand:अनलॉक 4 के गाइडलाइंस का लोग पालन करें,अगर संक्रमण बढ़ा तो फिर से राज्‍य में लग सकता है लॉकडाउन :-सीएम हेमंत सोरेन

संक्रमण बढ़ा तो फिर से राज्‍य में लग सकता है लॉकडाउन : सीएम हेमंत सोरेन


सीएम हेमंत सोरेन ने राज्‍यपाल से की मुलाकात, करम पर्व की दी बधाई, लोगों से की अपील- अनलॉक के गाइडलाइन का सख्‍ती से करें पालन।

राँची।माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू से आज राजभवन में मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने मुलाकात की। राज्यपाल से यह उनकी शिष्टाचार भेंट थी। मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को सप्रेम पौधा भेंट करते हुए उन्हें प्रकृति पर्व ‘करम पूजा’ की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

माननीया राज्यपाल से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत के क्रम में मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते ‘करम पर्व’ का उत्साह लोगों के मन में ही दबा रह गया है। हम सब को इसकी पीड़ा है। उन्होंने कहा कि परिस्थिति को ध्यान में रखना है। सामाजिक दूरी बनाकर ही इस पर्व को मनाना है। मुख्यमंत्री ने आम जनता से अपील किया कि कोविड-19 के गाइडलाइन के तहत सरकार के आदेशों का आप सभी लोग पूरा पालन करें। स्वस्थ रहें और सुरक्षित रहें।

सीएम ने पत्रकारों से मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में 1 सितंबर से अनलॉक-4 शुरू हो रहा है. जिसकी गाइडलाइन जारी कर दी गई है। सीएम ने लोगों से अपील करते हुये कहा कि अनलॉक के गाइडलाइन का सख्‍ती से पालन करें।राज्‍य में अगर संक्रमण बढ़ा तो सरकार फिर से लॉकडाउन कर सकती है. इसलिए लोग अनलॉक में लापरवाही न बरतें और जारी गाइडलाइन का पालन करें।