#सनसनी:गुमला के रायडीह थाना क्षेत्र में दो भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या,पुलिस जांच में जुटी है।

गुमला:दो सगे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. यह घटना जिले के रायडीह थाना के पतराटोली स्थित उपरखोर गांव में हुई है. मृतक दोनों भाई की पहचान प्रकाश बेक और जोसेफ बेक के रूप में हुई है. दोनो भाई की हत्या गुरूवार को ही हुई थी लेकिन हत्या के 48 घंटे के बाद इसकी जानकारी हुई. शनिवार को पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

48 घंटे तक पड़ा रहा शव:-

दोनो भाई की हत्या गुरूवार को हुई थी इसके बाद से 48 घंटे तक दोनों का शव घर में पड़ा रहा है. गौरतलब है की मृतकों का दो घर है. नये घर में गुरुवार को दिन में दोनों भाई ने अपने कुछ साथियों के साथ घर में कुछ लोगो के लिए खाने पीने का कार्यक्रम किया था. शुक्रवार को मृतक मां जब नये घर के कमरे में गयी, तो देखा कि दोनों भाई अलग- अलग रूम में बिस्तर में सोए हुए हैं. उसे लगा कि दोनों भाई शराब पीकर सोए हुए हैं. इसलिए वह अपने पुराने घर में चली गयी, लेकिन शुक्रवार की देर रात को जब वह अपने दोनों बेटों को देखने गयी, तो उसने देखा कि दोनों बेटे खून से लथपथ हैं और दोनों की हत्या कर दी गई थी.

पुलिस की दी गई घटना की सूचना:-

दोनों भाई का शव बरामद होने के बाद शनिवार को पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. इसके बाद पुलिस गांव गयी और शव को बरामद किया. और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनो भाई के हत्या के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. पुलिस गुरुवार को गांव में दोनों भाइयों ने किन-किन लोगों के साथ भोजन किया है. इसका पता करने में जुट गयी है. हत्या के पीछे जमीन विवाद की भी आशंका व्यक्त की जा रही है।