Ranchi:हथियार के बल पर अपराधियों ने पेट्रोल पंप से 2.73 लाख रुपये लूटकर फरार,सीसीटीवी में कैद हुई घटना

राँची।राजधानी राँची के इटकी थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम लुटेरों थाना क्षेत्र के राँची-गुमला मुख्य मार्ग NH23 पर पलमा गांव स्थित भूमिजा फ्यूल में लूट की घटना को अंजाम दे दिया।बताया जाता है कि चार लुटेरों के दल ने रिवाल्वर के बल पर काउंटर से करीब 2.73 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

वहीं इस संबंध में पेट्रोल पंप संचालक गौतम कुमार कुशवाहा ने बताया कि सभी लुटेरे पंप की दक्षिणी दीवार को फांद कर आए थे करीब दो मिनट बाद लुटेरे काउंटर पर पहुंचे और दिनभर की बिक्री राशि लूटकर पैदल ही उसी रास्ते से फरार हो गए।घटना के समय पंप पर मैनेजर नितेश कुमार सोनी सहित चार कर्मचारी थे।कपड़े से मुंह ढंके लुटेरों ने कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की भी की।लूट की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी के सहारे लुटेरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है इसके साथ ही लुटेरों के संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है।

पेट्रोल पंप के संचालक ने कहा कि ऐसा लगता है अपराधियों ने पहले ही पेट्रोल पंप को अच्छी तरह देख लिया था।वे पहले से इसकी रेकी कर योजना बनाए होंगे उन्होंने कहा कि सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि दीवार लांघकर लुटेरे कुछ देर तक दीवार के सहारे खड़े रहे. उसके बाद एक-एक करके काउंटर की ओर आए। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि चार की संख्या में लुटेरे चेहरे को छुपाए हुए हैं।साथ ही उनके हाथ में हथियार भी हैं।