लोहरदगा कोर्ट के पीपी का बॉडीगार्ड ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या,जांच में जुटी पुलिस,जवान

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिला बल के एक पुलिस जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली यह घटना जिले के पुरानी पुलिस लाइन में शुक्रवार की रात हुई है।जहां 2005 बैच के सिपाही आशुतोष कुमार ने अपने सर्विस हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।गोली लगने से मौके पर ही जवान आशुतोष कुमार की मौत हो गई।वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं। हालांकि पुलिस के अधिकारी हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रहे है।

लोहरदगा कोर्ट के पीपी का बॉडीगार्ड था

बताया जा रहा है कि मृतक जवान लोहरदगा कोर्ट के पीपी का बॉडीगार्ड था।सदर थाना क्षेत्र के पुरानी पुलिस लाइन के कमरे में जवान की खून से लथपथ शव मिला। जवान ने सिर में गोली मार ली। शव के पास पिस्टल पड़ा हुआ मिला है। मृतक जवान आगीआंव बाजार थाना, जिला भोजपुर बिहार का निवासी था। पुलिस मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर छानबीन में जुटी है।खुदकुशी के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया।

परिवारवालों को सूचना दे दी गई:

इधर घटना के बाद मृतक जवान के परिवारवालों को सूचना दे दी गई है।शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा अस्पताल भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टिया से ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। शव के पास से पिस्टल बरामद किया गया है जवान के सिर में गोली लगी पाई गई है।हर एंगल से मामले की छानबीन चल रही है। जवान ने ऐसा कदम क्यों उठाया, फिलहाल इसका पता नहीं लग पाया है।