हथियार के बल पर अपराधियों ने व्यवसायी से पांच लाख रुपए छीने,विरोध करने पर मारपीट कर किया घायल…

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिला मुख्यालय में बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर व्यवसायी से पांच लाख रुपये की छिनतई कर ली।छिनतई के दौरान अपराधियों ने व्यवसायी के साथ मारपीट भी की।इससे व्यवसायी को काफी चोटें आईं हैं। वारदात के बाद सभी अपराधी फरार हो गए।घटना मुख्यालय के अन्नपूर्णा कॉलोनी की है।मोटर पार्ट्स कारोबारी संतोष केजरीवाल के साथ छिनतई की गई है।

जानकारी के मुताबिक, कारोबारी संतोष केजरीवाल अन्नपूर्णा कॉलोनी स्थित अपने कार्यालय से पांच लाख रुपये बैग में लेकर बाइक से अपने घर जा रहे थे। इस दौरान बाइक सवार तीन अपराधी वहां पहुंचे और कारोबारी से रुपये का बैग छीनने का प्रयास किया। छिनतई के दौरान कारोबारी ने बचाव का प्रयास किया तो उनके साथ मारपीट की गई, इससे वे घायल हो गए। इसके बाद अपराधी रुपये का बैग और उनका लैपटॉप लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस और एसडीपीओ अजीत कुमार विमल घटना स्थल पर पहुंचे और कारोबारी सहित आसपास के लोगों से पूछताछ की।पुलिस ने अपराधियों की धर पकड़ को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है।

वहीं,एसडीपीओ अजीत कुमार विमल ने बताया कि अपराधियों की धर पकड़ को लेकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।सीसीटीवी का फुटेज भी खंगाला जा रहा है। जलद ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। एसडीपीओ ने बताया कि घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. इधर, छिनतई की घटना के बाद कारोबारियों में भय का माहौल है और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया जा रहा है।