सनसनी:55 वर्ष की उम्र में तीन बच्चों की माँ से शादी की,पत्नी ने गर्म दूध डालकर हत्या कर दी,आशंका है दूध के साथ शरीर पर एसिड भी डाला,पोस्टमार्टम के लिए रिम्स रेफर

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।बताया जाता है कि मेदिनीनगर के हमीदगंज में महिला ने अपने पति पर गर्म दूध डालकर हत्या कर दी है।पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को आशंका है कि महिला ने अपने पति के ऊपर एसिड भी डाला है। घटना के बाद पुलिस ने शव को एमएमसीएच भेजा, जहां से डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम के लिए उसे राँची के रिम्स रेफर कर दिया है। डॉक्टरों के टीम के अनुसार जिस प्रकार शव जला है, दूध से जलने से मौत एक कारण नहीं हो सकता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हमीदगंज के रबिन्द्र कुमार सिंह ने तीन बच्चों की माँ राधिका देवी से करीब एक वर्ष पहले शादी की थी।शादी के बाद दोनों अलग किराए की मकान में रह रहे थे। मृतक की चाची ने पुलिस को बताया है कि रबिन्द्र कुमार सिंह की उसकी पत्नी ने ही गर्म दूध डालकर हत्या की है। उन्हें राधिका देवी के पहले पति ने कॉल कर बताया था कि रबिन्द्र सिंह की हत्या हो गई है,जिसके बाद उन्हें पूरी जानकारी हुई। रबिन्द्र सिंह के माता पिता बचपन मे ही गुजर गए थे,उनकी चाची ने ही उन्हें पालकर बड़ा किया था। परिजनों के मना करने के बावजूद 55 वर्षीय रबिन्द्र सिंह ने तीन बच्चो की माँ 36 वर्षीय राधिका देवी से शादी की थी।

बताया रहा जा रहा है कि रबिन्द्र सिंह का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था,जिसके बाद यह पूरी घटना हुई है।आरोपी महिला ने पुलिस को बताया है कि शराब के नशे ने रबिन्द्र ने खौलता हुआ दूध खुद पर डाल लिया।जिस कारण उसकी मौत हुई है। सोमवार की देर रात की घटना है, पूरी रात रबिन्द्र जख्मी हालत में घर मे पड़ा रहा।मंगलवार को उसे अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

इधर टाउन थानेदार अरुण कुमार महथा ने बताया कि मृतक की पत्नी की भूमिका संदिग्ध है। पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है,पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस को कई बिंदुओं पर जानकारी मिलेगी।