माफिया अतीक और अशरफ हत्याकांड:सुरक्षा में तैनात 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड,यूपी के सभी जिलों में धारा 144 लागू

★सीएम योगी की सारी मीटिंग पोस्टपोन, प्रयागराज में क्राइम सीन पर DM-कमिश्नर की पेट्रोलिंग

★अतीक की हत्या के बाद यूपी के सभी जिलों में धारा 144 लागू

★अतीक अहमद की सुरक्षा में तैनात 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड

★सीएम योगी ने अतीक की हत्या की न्यायिक जांच के आदेश दिए

उत्तरप्रदेश का माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई।हमला तब हुआ, जब पुलिस दोनों को मेडिकल के लिए प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल ले जा रही थी।तीन हमलावरों ने पुलिस की गाड़ियों पर कई राउंड फायर किए, जिसमें अतीक और अशरफ दोनों की मौत हो गई। वारदात को मीडिया के कैमरों के सामने अंजाम दिया गया।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पत्रकार बनकर पहुंचे तीन हत्यारों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की।करीब 40 सेकेंड में दोनों की मौत हो गई।वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावरों ने सरेंडर कर दिया। पुलिस फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है।हमले के वक्त अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए प्रयागराज के काल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हत्याकांड की जांच के लिए 3 सदस्यीय न्यायिक आयोग का गठन किया है।पूरे यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आरोपियों के नाम अरुण मौर्य निवासी हमीरपुर, लवलेश तिवारी निवासी बांदा और सनी निवासी कासगंज है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना पता यही बताया है।

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज के डीएम और पुलिस कमिश्नर का काफिला घटनास्थल के आसपास गश्त कर रहा है। प्रयागराज के साथ-साथ पूरे राज्य को हाई अलर्ट पर रखा गया है।सूबे में धारा-144 लागू कर दी गई है।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज 5 कालिदास मार्ग पर स्थित अपने आवास पर ही रहेंगे।सारी बैठकें टाल दी गई हैं सीएम ने आज के लिए पूर्व नियोजित सारे प्लान बदल दिए हैं।वह आज प्रयागराज में हुए हत्याकांड पर रिपोर्ट लेंगे।

यूपी पुलिस ने तुरंत एक आदेश जारी कर अतीक की सुरक्षा में शामिल 17 पुलिसकर्मियों को लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया। इसके साथ ही किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए प्रयागराज में इंटरनेट बंद कर दिया गया है। साथ ही चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है।