Jharkhand:कार की चपेट में आने से बच्चे की मौत पर भीड़ ने कार चालक पर केराेसिन डालकर लगा दी आग..

गिरिडीह।सड़क दुर्घटना के भीड़तंत्र का ख़ौफ़नाक गावां-गिरिडीह राेड पर गुरुवार काे कार की चपेट में आकर सात साल के बच्चे की माैत हाे गई।उसके बाद आक्राेशित लाेगाें ने कार सहित दंपती काे आग के हवाले करने की काेशिश की।कार पर केराेसिन छिड़ककर माचिस जला दिया,लेकिन आग नहीं लगी तो दंपती की जमकर पिटाई की।उसके बाद पत्नी काे छाेड़ दिया और पति के शरीर पर केराेसिन छिड़ककर आग लगा दी।ऐन वक्त पर तीसरी थाने की पुलिस ने आग बुझाई और कौशिक थंडर को अस्पताल पहुंचाया।उन्हें पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया गया।काैशिक कमर के ऊपर से 40 फीसदी जल गए हैं।

बर्धमान का रहने वाला है दंपती, अस्पताल में घायल दंपती

काैशिक थंडर और संगीता थंडर ने बताया कि वे लाेग पश्चिम बंगाल के बर्धमान के रहने वाले हैं। वे लाेग कार से बिहार शरीफ जा रहे थे,तभी सिंघाे गांव के पास अचानक बच्चा (सौरव) दाैड़ते हुए कार के सामने आ गया।ब्रेक लगाते लगाते लगाते बच्चा कार की चपेट में आ गया।उसके बाद मेने कार रोककर बच्चे को उठाया भी,इसी बीच स्थानीय लोगों ने मारपीट शुरू कर दी।कोशिश ने बताया कि लोग कोई सुनने वाला नहीं था सभी बोल रहा था पत्नी पत्नी को मार दो।उसके बाद मारपीट कर दोनों को गाड़ी में डालकर आग लगा दी लेकिन आग नहीं लगा फिर लोगों ने हमारे ऊपर कैरोसिन डालकर आग लगा दी उसी समय पुलिस पहुँची।

वहीं स्थानीय लोगों अनुसार सात साल का साैरव गावां प्रखंड के सिटी गांव का रहने वाला था। सिंघाे पंचायत के पास ही उसके नाना का घर है। एक सप्ताह पहले मां के साथ नाना घर आया था।सड़क पार करने के चक्कर मे अचानक दौड़ गया तेज गति से आ रही कार के चपेट में आ गया।