सिमडेगा प्रशासन द्वारा छापेमारी अभियान चलाकर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब एवं गांजा बरामद

सिमडेगा। अनुमंडल पदाधिकारी सिमडेगा को गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद अधीक्षक श्री क्षितिज मिंज, अंचलाधिकारी पंकज कुमार प्रखंड विकास पदाधिकारी, अवर निरीक्षक उत्पाद सुभाष बेसरा एवं जिला पुलिस बल के द्वारा सिमडेगा राम जानकी मंदिर गली निवासी सन्दीप कु अग्रवाल के आवास पर छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान में भारी मात्रा में अवैध नकली अंग्रेजी शराब एवं गांजा का बरामदगी की गई।

मिली जानकारी के अनुसार लंबे समय से नकली शराब एवं गांजा के कारोबार कर रहे सन्दीप कु अग्रवाल के खिलाफ में गुप्त सूचना मिला जिसके आलोक में छापेमारी की गई छापेमारी के दौरान घर से अंग्रेजी शराब बरामद हुई वहीं आरोपी के द्वारा शराब को छुपाने की नियत से पड़ोस के छत में रखने की कोशिश किया जिसको पुलिस के निशानदेही पर बरामद कर लिया गया। बरामद शराब में 150 से अधिक नकली शराब एवं नकली शराब बनाने की बोतल ढक्कन लेवल सहित अन्य वस्तुएं बरामद किया इसके अलावा 5 किलो 125 ग्राम गांजा भी बरामद किया।

अनुमंडल पदाधिकारी सिमडेगा ने कहा जिला में शांति व्यवस्था बनी रहे और कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान पूरी तरह से हर तरफ हर दुकानों को बंद की गई है परंतु अवैध रूप से शराब बेचने का सिलसिला जारी था जिसके आलोक में लोगों के द्वारा सूचना दी गई । वहीं आरोपी संदीप कुमार अग्रवाल को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए सिमडेगा थाना ले आया और उत्पाद अधिनियम एवं एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज दर्ज करने की तैयारी की। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हो सका था