लॉक डाउन लागू करवाने में लगे ट्रैफिक जवानों को रामगढ़ एसडीओ ने कहे अपशब्द, गुस्से में जवान ड्यूटी से हटे

रामगढ़ : रामगढ़ शहर के सबसे अधिक भीड़ भाड़ वाले सुभाष चौक में ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को एसडीओ अनन्त कुमार के द्वारा गाली गलौज करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार एसडीओ अनंत कुमार ने बुधवार को गुस्से में आकर रामगढ़ स्थित स्थानीय सुभाष चौक पर तैनात ट्रैफिक व जिला पुलिस के जवानों के साथ गाली-गलौज कर दी. इसके बाद यातायात पुलिस के जवान अपने पोस्ट को छोड़ कर किनारे हट गये। मामले में झारखण्ड न्यूज द्वारा रामगढ़ SDO से जब सम्पर्क किया गया तो उन्होंने घटना से नकारते हुए कहा कि सभी जवान ड्यूटी पर लगे हुए हैं। ऐसी कोई भी घटना नहीं हुई है।

एसडीओ के व्यवहार से गुस्से में हैं जवान

मिली जानकारी के अनुसार एसडीओ अनंत कुमार के द्वारा पुलिस के जवान को अपशब्द कहे जाने से जवान काफी गुस्से में हैं. बताया जा रहा है की लॉक डाउन को देखते हुए पुलिसकर्मियों के द्वारा सड़क पर निकले लोगों को रोका जा रहा है और घरों में रहने की अपील की जा रही थी. इसी दौरान रामगढ़ अनुमंडल कार्यालय का एक कर्मचारी स्थानीय सुभाष चौक के पास से गुजर रहा था. तभी पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक दिया. उसकी गाड़ी पर किसी तरह का टैग नहीं था.

एसडीओ ने की ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौज

ट्रैफिक पुलिसकर्मी जब अनुमंडल कार्यालय के एक कर्मी की गाड़ी को रोक कर परिचय पूछ रहे तो उनके बीच बहस हो गयी. इसके बाद अनुमंडल कर्मी के समर्थन में 10- 15 लोग आ गये. इसी दौरान मौके पर पहुंचे रामगढ़ एसडीओ अनंत कुमार ने ट्रैफिक पुलिस व जिला पुलिस के जवानों को ही गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. इसके बाद तैनात जवान सड़क के किनारे बैठ गये।