Jharkhand:बड़हरवा एसडीपीओ पीके मिश्रा को हटाया,पुलिस मुख्यालय में योगदान देने का ऑर्डर जारी,एसडीपीओ का कथित ऑडियो वायरल हुआ था

राँची।झारखण्ड के साहिबगंज जिले के बडहरवा एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा का बीते दिन कथित ऑडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद बडहरवा डीएसपी के पद पर पदस्थापित पीके मिश्रा को प्रशासनिक दृष्टिकोण से स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक पुलिस मुख्यालय झारखण्ड राँची में योगदान देने का निर्देश दिया गया है।इससे संबंधित अधिसूचना झारखण्ड पुलिस मुख्यालय के द्वारा जारी कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरे में साहिबगंज पुलिस के द्वारा एक रिपोर्ट झारखण्ड पुलिस मुख्यालय को सौंपी गई थी। कथित वायरल ऑडियो से संबंधित रिपोर्ट को सीलबंद लिफाफे में पुलिस मुख्यालय भेजा गया था। हालांकि वायरल ऑडियो के बारे में क्या रिपोर्ट दी गई है। इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है।बता दें बीते दिन डीएसपी पीके मिश्रा कथित ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस मुख्यालय की तरफ से साहिबगंज एसपी से पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी गई थी।

वायरल वीडियो में मृत महिला थाना प्रभारी को भद्दी भद्दी गाली और नेताओं के बारे में आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग

पिछले दिनों साहिबगंज जिले के बडहरवा के डीएसपी पीके मिश्रा का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था. कथित वायरल ऑडियो में रूपा तिर्की मामले पर बात हो रही थी। इसमें डीएसपी ने रूपा तिर्की के खिलाफ अभद्र शब्द का प्रयोग किया है। साथ ही इस मामले में जिस तरह भाजपा ने सड़क से लेकर सदन तक सरकार को घेरा, इसको लेकर भी बात हो रही है. आरोप है कि कथित ऑडियो में डीएसपी कह रहे हैं कि दीपक प्रकाश जैसे लोगों को अपना झोला भी न ढोने दें।साथ ही यह भी कहा कि उनकी हैसियत क्या है। वे अल्प बुद्धि वाले हैं।