कोडरमा:प्रेम प्रसंग में मामी और भांजा के मौत मामले में भांजे के परिजन ने लगाया हत्या करने का आरोप,दोनों ने धनबाद में आत्महत्या कर लिया था

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले के प्रेम प्रसंग में प्रेमी जोड़े की धनबाद में आत्महत्या करने की घटना सामने आई है।बताया गया कि कोडरमा जिले के नवलशाही थाना क्षेत्र से भागे प्रेमी जोड़े ने धनबाद में जहर खाकर आत्महत्या कर ली।सोमवार की रात दोनों का शव घर लाया गया था।आज दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया है।बताया जा रहा है कि चार दिन पहले भांजा अपनी मामी के साथ भाग गया था। इस संबंध में महिला के पति ने थाना में इसकी जानकारी भी दी थी। महिला दो बच्चों की माँ है। इधर, जब भांजे का शव उसके घर पहुंचा तो परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जाहिर कर कोडरमा-गिरिडीह मेन रोड स्थित पहाड़पुर के पास सड़क जाम कर दिया।मृतकों में सोनू साव 18 वर्षऔर बबीता देवी 21वर्ष शामिल हैं।

इधर सोनू के परिजनों ने उसे नाबालिग बताया है। बबीता, सोनू की मामी थी। आरोप है कि दोनों के बीच कई दिनों से अवैध संबंध चल रहा था। इस संबंध में गांव में एक बार पंचायत भी हुई थी। इसी बीच चार दिन पहले दोनों ही घर से फरार हो गए। महिला के पति रमेश साव ने 5 सितंबर को महिला की गुमशुदगी को लेकर नवलशाही थाना में मामला भी दर्ज कराया था। इसमें उसने अपने भांजे पर ही पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाया था।

वहीं,परिजनों को 5 सितंबर की देर शाम को धनबाद में प्रेमी जोड़े के जहर खाने की सूचना को मिली।इसके बाद बबीता का पति धनबाद पंहुचा, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।सोमवार की शाम दोनो का शव लाया गया। मंगलवार को महिला के शव का परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया।इधर सोनू साव का शव जब उसके घर लाया गया तो उसके परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर हंगामा करने लगे। आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर दिया। जाम की सूचना पर पंहुची पुलिस ने लोगों को वहां से हटा दिया।

वहीं,मृतक सोनू के पिता रामचन्द्र साव ने एसपी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। पिता ने आरोप लगाया है कि बबीता देवी के पति रमेश साव, उसका भाई पंकज साव, दिनेश साव और महिला के मामा दीपक साव, पंकज साव व मनोज साव ने उनके बेटे की पीट पीटकर व जहर देकर हत्या की है।