जमशेदपुर: 2018 बैच के एसआई ईमानदारी छोड़,घूसखोरी से धन कमाने के चक्कर में गिरफ्तार,1 लाख घूस मांगा,10 हजार घूस लेते, ACB ने रंगेहाथों दबोचा

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर शहर में एमजीएम थाना के एसआई मोहन कुमार सिंह को एसीबी की टीम ने 10 हजार रुपए घूस लेते मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया।बताया जा रहा है 2018 बैच के दरोगा को करोड़पति बनने को इतनी जल्दी है कि ईमानदारी को साइड करके और घूसखोरी से धन इक्कठा करने में जुट गए।जिसका परिणाम हुआ कि सलाखों की पीछे जाना पड़ा है।बताया जा रहा है कि एनएच-33 के किनारे शिकायतकर्ता विनोद गोप से रिश्वत लेते एसआई को रंगेहाथ पकड़ा। एसीबी ऑफिस में एसआई से पूछताछ चल रही है। एसीबी की टीम ने डिमना चौक पर स्थित मोहन कुमार सिंह के घर पर भी छापेमारी की।

मोहन सिंह शिकायतकर्ता विनोद गोप से एक केस को मैनेज करने के लिए एक लाख की रिश्वत मांगी थी। इसकी शिकायत विनोद गोप ने एसीबी से कर दी। इसके बाद एसआई ने 10 हजार रुपए लेकर विनोद को NH-33 के किनारे मिलने बुलाया। एसीबी की टीम पूर्व से वहां मौजूद थी। पैसे लेते एसआई को रंगेहाथ पकड़ लिया गया। आरोपी एसआई 2018 बैच के दरोगा हैं।

क्या है मामला