Ranchi: महिला के गले से चेन छिनतई करने वाले दो सोनार सहित चार अपराधी गिरफ्तार.

रांची: डोरंडा थाना क्षेत्र के मेंकॉन कॉलोनी की रहने वाली चित्रा अग्निहोत्री नाम की महिला से चेन छिनतई करने के मामले में रांची पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए अपराधियों में मोहम्मद कैफ, मोहम्मद दिलकश गद्दी, किशोर कुमार वर्मा और दिलीप सालुंखे शामिल है.बता दे कि किशोर कुमार वर्मा और दिलीप सालुंखे दोनों सोनार है. अपराधियों ने इन्हीं के पास सोने का चैन को बेचा था.गिरफ्तार हुए अपराधियों के पास से पुलिस ने एक बाइक 2 मोबाइल फोन और 11 ग्राम सोने का टुकड़ा बरामद किया.

कैसे हुआ मामला का खुलासा:-

घटना की जानकारी देते हटिया एएसपी

डोरंडा थाना क्षेत्र के मेंकॉन कॉलोनी की रहने वाली चित्रा अग्निहोत्री नाम की महिला से 30 नवंबर को बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने महिला के गले से चेन छीन कर भाग गया. इसके बाद महिला के द्वारा डोरंडा थाना में मामला दर्ज कराया गया.मामला दर्ज होने के बाद मामले के अनुसंधान के क्रम मेंकॉन सिक्योरिटी गार्ड के सहयोग से पुलिस ने घटना में शामिल अपराधी मोहम्मद दिलकश गद्दी और मोहम्मद गद्दी को गिरफ्तार किया.

मोहम्मद दिलकश गद्दी के निशानदेही पर अन्य आरोपियों की हुई गिरफ्तारी:-

पुलिस ने गिरफ्तार हुए आरोपी मोहम्मद दिलकश गद्दी के निशानदेही पर दो रिसीवर किशोर कुमार वर्मा और दिलीप सालुंखे को गिरफ्तार किया गया और उसके निशानदेही पर लुटा हुआ सोना का चैन जिस को गला दिया गया था इस को बरामद किया गया. मोहम्मद कैफ और मोहम्मद दिलकश कर दी के द्वारा आर्किड अस्पताल में महिला से चेन की लूट, बरियातू महिला से पर्स की लूट, मेन रोड लालपुर से महिला से पर्स की लूट इसके अलावा कई लूट की घटना का अंजाम दिया गया था. दोनों अपराधियों के द्वारा रोस्पा टावर मोटरसाइकिल की चोरी भी की गई थी यह दोनों अपराधी लूटे गए सोने की चैन को किशोर कुमार वर्मा बालाजी ज्वेलर्स के मालिक जो अरगोड़ा मदरसा रोड स्थित रहते हैं उनको भेज दिया करते थे दोनों रिसीवर सोने का चैन को गला कर ग्राहक को बेच देते थे.