Jharkhand:रिकवरी एजेंट की गुंडागर्दी,बीच बाजार में दम्पति की पिटाई,रुपये और बाइक छिनने का आरोप,पीड़ित की शिकायत पर 8 नामजद एवं15 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

बोकारो।जिले के चास थाना क्षेत्र के सूर्या चौक के पास शनिवार की रात एक दम्पति समेत तीन लोगों की जमकर पिटाई कर देने का मामला सामने आया है।और आरोप लगा है बजाज फाइनेंस के रिकवरी एजेंट एवं मैनेजर के साथ उसके सहयोगियों पर। रिकवरी एजेंट एवं मैनेजर की पीटाई से तीनों लोग घायल हो गए।जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 8 नामजद एवं 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बताया गया कि जैना मोड़ निवासी विनोद कुमार अपनी पत्नि के साथ चास में समान खरीदने गये थे।इसी दौरान उनकी बाइक देखकर बजाज फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट व प्रबंधक वहां आए और दम्पति के साथ गाली गलौज करने लगे। इस बीच फाइनेंस कंपनी ने और गुर्गे भी वहां पहुंचकर दम्पति के साथ मारपीट करने लगे।अपने को पिटता देख जख्मी विनोद ने भी दो लोगों को बुलाकर इन लोगों की पीटाई कर दी।दम्पति की बाइक ,45 हजार रुपये , समेत कई समान भी छीन लिये गये।बता दें की जख्मी सावित्री देवी द्वारा बजाज फाइनेंस कंपनी से बाइक कर्ज पर खरीदी गई थी . जिसका लोन बकाया था।जख्मी सावित्री ने बताया कि लोन वसूली के लिए पिटाई करना कहाँ तक उचित है।दम्पति ने बताया कि 8 नामजद एवं 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।