Ranchi:ट्रक लूटपाट करने की कोशिश,3 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची के चान्हो थाना क्षेत्र में ट्रक लूटपाट की कोशिश करते 3 अपराधियो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने पिस्टल समेत एक बाइक बरामद किया है।एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर गठित टीम ने तीनों अपराधी को गिरफ्तार किया है।राँची जिला के चान्हो थाना क्षेत्र स्थित NH-75 के करकट मोड़ सुधीर ढाबा के पास हथियार के बल पर 3 अपराधी ट्रक लूटने की कोशिश की।इसकी जानकारी राँची एसएसपी को मिली।एसएसपी के निर्देश पर ग्रामीण एसपी ने चान्हो थाना प्रभारी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया।पुलिस ने तत्काल ट्रक लूटपाट करते तीन क्रिमिनल को गिरफ्तार किया है।

क्या है मामला
एसएसपी को सूचना मिली थी कि चान्हो के NH-75 स्थित सुधीर ढाबा के पास कुछ क्रिमिनल एक ट्रक को रोककर लूटपाट कर रहा है। एसएसपी के निर्देश पर ग्रामीण एसपी ने चान्हो थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर तत्काल क्रिमिनल की धर-पकड़ का निर्देश दिया. गठित टीम जब सुधीर ढाबा के पास पहुंची, तो पुलिस को देख क्रिमिनल भागने लगे।इस दौरान पुलिस ने इन क्रिमिनल को दौड़ा कर पकड़ा। गिरफ्तार क्रिमिनल में कार्तिक लोहरा, हफीजुल अंसारी और मंजीत नायक है।पुलिस ने इन अपराधी के पास से(JH 01DF 2180) बाइक और एक देशी एयर पिस्टल को भी जब्त किया है।

इस दौरान पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हफीजुल हसन का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।राँची के मांडर थाना में इसके खिलाफ मामला दर्ज है।इधर, लूटपाट की कोशिश करते अपराधियो को गिरफ्तार करने में चान्हो थाना प्रभारी दिलेश्वर कुमार के अलावा, विकास सिंह कुंतिया, सुमन टुडू और चान्हो थाना के अन्य सशस्त्र बल के जवान ने अहम भूमिका निभायी।