Jharkhand:महिला का दो युवकों से प्रेम प्रसंग चल रहा था,तीसरे युवक से प्रेम सम्बन्ध बनाने लगी,पहले दोनों प्रेमी ने मिलकर कर दी महिला की हत्या

राँची।दो से पहले फिर तीसरे से प्रेम सम्बंध बनाने के चक्कर में महिला की हत्या हुई थी।ये घटना रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र की जहां एक महिला का प्रेम-प्रसंग दो युवकों से चल रहा था। इसके बावजूद वह किसी तीसरे के साथ भी अपना चक्कर चला रही थी। यह बात उसके दोनों प्रेमियों को नागवार गुजरी और दोनों ने उसकी हत्या कर दी।इस बात का खुलासा शनिवार को हुआ।वहीं हत्या में शामिल दोनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि 13 मार्च को भदानीनगर ओपी क्षेत्र के कुरसे जंगल से अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया था। पुलिस ने बताया कि गैरवाटांड़ निवासी अनिता देवी की कुरसे जंगल पहाड़ में दो मार्च को हत्या की गई थी। हत्या के बाद महिला के शव की शिनाख्त उसके ससुर बुधन भुइंया ने की थी। वह दो मार्च से ही लापता थीं।

इस मामले में भदानीनगर ओपी परिसर में शनिवार को प्रेस वार्ता में पतरातू एसडीपीओ डॉ.वीरेंद्र कुमार चौधरी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया था कि शव मिलने के बाद एसपी के नेतृत्व में जांच के लिए टीम गठित की गई थी।जांच के क्रम में महिला के मोबाइल का सीडीआर निकाला गया।उसके बाद हरिहरपुर निवासी धर्मवीर महतो व सुजीत महतो से बात होने का संकेत मिला। इसके बाद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। कड़ाई से पूछताछ में दोनों आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

दोनों आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि हमदोनों से महिला का प्रेम-प्रसंग था। इसी बीच हमलोगों को पता चला कि उक्त महिला का किसी और से भी प्रेम संबंध चल रहा है। इसके बाद धर्मवीर व सुजीत दो मार्च को अनीता देवी को बहला फुसलाकर बाइक में बैठाकर कुरसे जंगल पहाड़ की ओर ले गए। वहां दोनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसी के साड़ी के फंदे से गला दबा दिया। इसके बाद पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान बाइक (जेएच01डीएल-9439) सहित घटना में उपयोग किया गया पत्थर व दो मोबाइल भी बरामद किया गया है।