Jharkhand:तोपचांची झील में कूदकर आत्महत्या की खबर,व्हाट्सएप्प स्टेटस पर छात्र ने सुसाइड नोट डाला है।

धनबाद।तोपचांची झील में तोपचांची बाजार के एक छात्र के द्वारा आत्महत्या करने की खबर से पूरे तोपचांची में सनसनी फैल गई है। हालांकि युवक झील में कूदा या नही इस पर संशय बना हुआ है। क्योंकि किसी भी व्यक्ति ने युवक को झील में कूदते हुए नहीं देखा। झील में तलाश की जा रही है।उसका बैग झील किनारे पड़ा मिला है।समाचार लिखे जाने तक छात्र का पता नहीं चला था।

क्या है मामला

तोपचांची बाजार निवासी शंकर दास के 16 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के वाट्सअप स्टेटस पर सुसाइड नोट देख घर वालो के साथ साथ पूरे तोपचांची कोहराम मच गया है। गुरुवार को 11 बजे रोहित के मित्र सूरज कुमार ने रोहित के पिता को फोन कर यह जानकारी दिया कि रोहित अपने वाट्सअप स्टेटस पर सुसाइड नोट डाला है उसके मित्र ने रोहित के पिता को यह भी बताया कि करीब 9 बजे रोहित से उसकी वीडियो कॉल में बात हुई थी और वह तोपचांची झील में था । सुसाइड की बात सुन रोहित के पिता लोगो के साथ तोपचांची झील पहुचे और अपने बेटे को खोजने लगे खोजने के क्रम में रोहित का बैग झील के ब्रिज पर पड़ा मिला जिसके बाद उसकी सुसाइड की घटना की आशंका और बढ़ गई है।घर वालो के साथ तोपचांची के सैकड़ो लोग उसकी खोजबीन में लग गए है वही घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुच कर मामले की जांच में जुट गई है पुलिस को अभीतक कोई सुराग नही मिल पाया है।वहीं रोहित के पिता ने कहा कि बेटा घर से कॉलेज जाने की बात कह कर निकला था उसकी सुसाइड की बात उंसके मित्र ने बताया।

क्या लिखा है सुसाइड नोट में

“मैं कुमार रोहित राज अपने होशो हवास में सुसाइड करने जा रहा हूं। मैं किसी की वजह से सुसाइड नही कर रहा बस कुछ गलतियों को सुधारने के लिए करना पड़ रहा है ,,,माँ पापा मुझे माफ़ करना पर मैं अब कुछ नही कर सकता मेरे पास अब कोई औप्सन नही है । मैं बहुत खुसनशिब था जो आप जैसा महान माँ बाबा मिला।मेरे जाने के बाद आप मेरे भाई और बहन को देखना बस अब आप और सब खुश रहना मेरे लिए नही रोना,,, नही तो मुझे मुक्ति नही मिलेगी । बाकी मेरा लाइफ इतना ही बड़ा था ,,,sori,, मेरे इस कदम को लेने में कोई भी दिक्कत हुवा हो तो मैं फिर से कह रहा हूं कि मेरे सुसाइड के पीछे किसी का हाथ नही । मेरे लिए रोना नही मैं नही चाहता कि आपलोग दुखी हो।नेक्स्ट लाइफ में बस आपका ही बेटा होकर आना चाहूंगा,,,मैं भगवान से दुवा करूँगा सबको आपके जैसा माता पिता मिले।