Jharkhand:रहस्यमय ढंग से लापता:पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के सेकेंड एसी कोच से रेलवे एग्जीक्यूटिव इंजीनियर का बेटा गोमो स्टेशन से गायब होने का मामला सामने आया है।

धनबाद।टाटानगर से प्रयागराज जा रहा रेलवे के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर का बेटा गोमो स्टेशन से एकाएक गायब हो गया। पुरी से नई दिल्ली जा रही पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के सेकेंड एसी में वह अपने परिवार के साथ के साथ था। ट्रेन के गोमो पहुंचने के दौरान वह दिन के लगभग 10 बजे टॉयलेट गया और फिर वापस नहीं लौटा। चलती ट्रेन से रेल अधिकारी के बेटे के रहस्यमय ढंग से गायब होने का वाकया विजय कुमार नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। लापता किशोर की तस्वीर भी शेयर की है। पीएमओ, गृह मंत्रालय, रेल मंत्री से लेकर पुरी से नई दिल्ली के बीच के सभी रेल मंडल के डीआरएम को टैग भी किया गया है।

ठीक तीन दिन पहले यानी 30 नवंबर को 17 साल का धनराज भारती अपनी मां और बहन के साथ पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से सफर कर रहा था। दिन के तकरीबन 10 बजे वह टॉयलेट गया। ट्रेन उस वक्त गोमो स्टेशन के आसपास थी। उसके बाद से ही वह लापता हो गया। पिता धीरेंद्र कुमार भारती रेलवे के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर हैं। ट्विटर पर शेयर हुई घटना को लेकर पूर्व रेलवे के आरपीएफ ने स्पष्ट किया है कि घटना उनके क्षेत्र का नहीं है। पर मामले की जानकारी संबंधित क्षेत्र के अधिकारी को दे दी है। उनके स्तर पर जल्द कार्रवाई होगी।

गोमो रेल थाने में लापता होने की प्राथमिकी दर्ज हुई है। काफी खोजबीन भी हुई। आसपास के क्षेत्रों से भी संबंधित जानकारी ली गई। फिलहाल उसके बारे में कोई कुछ पता नहीं चल सका है।–सिंपी कुमारी, आरपीएफ इंस्पेक्टर गोमो