सद्भावना क्रिकेट मैच:रोमांचक मैच में पुलिस प्रशासन की टीम विजयी

राँची।बुंडू अनुमंडलीय प्रशासन के द्वारा आज रविवार को टीटीसी मैदान में अमृत महोत्सव के अवसर पर सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया।जिसमें पुलिस प्रशासन की टीम विजयी रहा। 10-10 ओवरों की मैच में पुलिस प्रशासन की टीम,पत्रकारों की टीम, विधायक एकादश की टीम, शिक्षक एवं बैंकर्स की टीम कुल चार टीमें थी।

फाइनल में बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन की टीम एवं शिक्षक/बैंकर्स की टीम पहुंची। जिसमें टॉस जीतकर पुलिस प्रशासन की टीम ने बेटिंग कर 138 रन बनाये।काफी कड़ी मुकाबला का सामना करते हुए शिक्षक/बैंकर्स की टीम ने 129 रन ही बना पाएं।

मेन ऑफ द मैच एवं बेस्ट बल्लेबाज सुमन हालदार,मेन ऑफ द मैच,बेस्ट बोलर, मैन ऑफ द सीरीज सोनाहातू थाना के थानेदार मुकेश हेम्ब्रम को,बेस्ट फील्डर शिवशंकर को मिला। बेस्ट एम्पायर गुड्डू गुप्ता एवं बिरेस दास को समान्नित किया गया।

बुंडू एसडीएम अजय कुमार साव की पत्नी पूजा सागर एवं डीएसपी अजय कुमार की पत्नी खुशबू कुमारी ने संयुक्त रूप से विजेता एवं उपविजेता टीम सहित सभी टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।पूरे मैच को सफल बनाने में बुंडू एसडीपीओ के साथ जीतेश कुमार सिंह,जीतू महतो, कवि नायक,सुरेंद्र अग्रवाल, सुजीत गोराई भरपूर योगदान रहा। मैच के अंत मे एसडीएम एवं एसडीपीओ ने मैत्रीपूर्ण मैच को खेलने के लिए सभी को धन्यवाद दिया।