Jharkhand:नाबालिग छात्रा के साथ राशन डीलर ने किया दुष्कर्म,पीड़िता ने थाना में मामला दर्ज कराया,पुलिस आगे की कारवाई में जुटी है।

बोकारो/बेरमो।गोमिया थाना क्षेत्र की नाबालिग छात्रा ने राशन डीलर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।इस मामले में पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया है।अपने आवेदन में पीड़िता ने कहा कि राशन डीलर ने बीते छह माह में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है।पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने घटना की जानकारी किसी को देने पर परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी है।

बुधवार को छात्रा ने थाना में डीलर राजकुमार रविदास के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. इस संबंध में थाना प्रभारी आशीष खाखा ने बताया कि आरोप के मुताबिक छह माह पूर्व पीड़ित लड़की आईईएल से ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी, तब पहली बार उसके साथ रास्ते में दुष्कर्म किया गया. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने धमकी दी कि यदि इस घटना की जानकारी किसी को दी तो उसके परिवार को जान से मार देगा. इसके बाद राशन डीलर लगातार नाबालिग के साथ दुष्कर्म करता रहा।नवंबर महीने में आरोपी ने उसके साथ पुनः दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इस घटना के बाद नाबालिग छात्रा सहमी-सहमी सी रहने लगी।मंगलवार की शाम को जब वह घर पर किसी से बात नहीं कर रही थी।तब उसके माता-पिता ने उसकी ख़ामोशी के बारे में पूछा. बड़ी मुश्किल से छात्रा ने अपने माता-पिता को घटना के संबंध में बताया. इसके बाद बुधवार को पीड़िता की मां ने गोमिया थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दिसंबर में भी हो चुकी है ऐसी घटना:इसी प्रकार 24 दिसंबर को बेरमो अनुमंडल के महुआटांड़ थाना क्षेत्र में मुंह बोले चाचा ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. 14 वर्षीय पीड़िता जब शौच के लिए घर से कुछ दूर पर गई थी, तो गांव के ही मुंहबोले चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जबकि वह लड़की बार-बार रिश्ते की दुहाई देती रही, लेकिन मुंहबोले चाचा ने उसकी एक न सुनी. जब इसकी जानकारी उनके घर वालों को हुई तो वह आनन-फानन में लड़की को लेकर रामगढ़ अस्पताल ले गए।