Jharkhand:हत्याकांड का खुलासा:मृतक़ का मुख्य आरोपी की पत्नी से प्रेम-प्रसंग था,इसलिए दोस्तों संग मिलकर युवक की हत्या कर दी..

लातेहार।बालूमाथ के बुकरू गांव के भलुआही टोला के रहने वाले सुदेश कुमार भोक्ता हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। हत्या में शामिल 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बुधवार को एसपी प्रशांत आनंद ने बताया कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी की पत्नी से सुदेश का प्रेम-प्रसंग था। इसी वजह से आरोपी ने अपने 5 साथियों के साथ मिल सुदेश का अपहरण कर हत्या कर दी थी।

गिरफ्तार अभियुक्तों में वीरेंद्र गंझू, जलेंद्र कुमार गंझू , वासुदेव गंझू , बबन कुमार गंझू , तिलेश्वर कुमार गंझू व प्रवीण कुमार भोक्ता शामिल हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से अपहरण के लिए उपयोग की गई बाइक, देसी पिस्टल, एक कुदाल, मृतक का मोबाइल, विभिन्न कंपनी के छह मोबाइल बरामद किया गया।

एसपी ने बताया कि सुदेश कुमार भोक्ता का 18 दिसंबर 2020 को पिपराही जंगल से अपहरण किया गया था। अपहरण के बाद हत्या कर चकरी जंगल के टेंच के नीचे मिट्टी के नीचे दफना दिया। इस मामले को लेकर बालूमाथ थाना में मामला दर्ज किया गया था।

मामले के उद्भेदन के लिए पुलिस ने एक टीम गठित किया। जांच के बाद पता चला कि सुदेश कुमार भोक्ता का प्रेम प्रसंग वीरेंद्र गंझू की पत्नी के साथ चल रहा था। सुदेश द्वारा वीरेंद्र को मारने की धमकी भी दी जा चुकी थी। इसके बाद ही वीरेंद्र ने सुदेश की हत्या करने की साजिश रची।