#BREAKING JHARKHAND:साहेबगंज में 30 लाख के लिए अपहरण किया गया व्यवसायी का मिला शव,अपहरणकर्ताओं ने गोली मारकर की हत्या..

साहिबगंज।बोरियो थाना रोड से अपह्रत अनाज व्यापारी अरुण कुमार साह की हत्या कर दी गई है। 30 लाख रुपये फिरौती नहीं मिलना और पुलिस का दबाव बढ़ने के बाद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। साह का शव रविवार की सुबह बोरियो थाना क्षेत्र की तेलो पंचायत में खुले मैदान में मिला। शव मुँह के बल पड़ा था। आंख पर पट्टी बंधी हुई थी। चरित्र के परिवार वालों ने शव की पहचान की। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है। आम लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश दिख रहा है।

साहिबगंज के बोरियो थाना क्षेत्र की तेलो पंचायत में एक शव होने की सूचना पुलिस को मिली।मुखिया लुकस हांसदा ने पुलिस को यह सूचना दी। सूचना मिलते ही एसपी समेत तमाम बड़े पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल घटनास्थल पर ही शव पड़ा हुआ है। खोजी कुत्ते को बुलाया गया है।

बता दें कल शनिवार को अपहृत व्यवसायी की तलाश में निकली पुलिस की टीम पर अपराधियों ने चलायी थी गोली।अपहृत व्यवसायी अरुण कुमार की तलाश में निकली बरहेट थाना की पुलिस टीम कर अपराधियों ने शनिवार को गोली चला दी थी। अपराधियों के द्वारा किये गये हमले में बरहेट थाना प्रभारी हरीश पाठक और ASI चंद्र राय सोरेन घायल हो गये थे।

ASI को पेट में गोली लगी है. उनकी स्थिति गंभीर है. प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया है. वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने अपराधियों के दो पिस्टल बरामद किये थे. वहीं मौके से अपराधी भागने में सफल रहे थे।