JHARKHAND:खूँटी में धारदार हथियार से काटकर एक व्यक्ति की हत्या,आपसी रंजिश में हत्या की आशंका,पुलिस मामले की जांच कर रही है..

खूंटी।जिले के खूंटी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। यह घटना के अंजाम बुधवार की देर रात दिया गया। मृतक की पहचान रामजीव मुंडा के रूप में हुई है.रामजीव का शव जिकिलता जंगल से घाघरा जाने वाले रास्ते में गुरुवार को बरामद किया गया।बताया जा रहा है कि रामजीव मुंडा पत्थलगड़ी का नेता था।हालांकि इसकी पुलिस ने पुष्टि नहीं की।

आपसी रंजिश में हत्या की आशंका

रामजीव मुंडा के हत्या के पीछे आपसी रंजिश का मामला बताया जा रहा है. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है कि किस वजह से रामजीव मुंडा की हत्या की गई है।गुरुवार को घाघरा जाने वाले रास्ते में स्थानीय लोगों के द्वारा रामजीव मुंडा का शव देखा गया इसके बाद इसकी जानकारी
पुलिस को दी गई मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई।

मामले की छानबीन कर रही है पुलिस:-

खूंटी थाना प्रभारी ने बताया कि आपसी विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.किस वजह से हत्या की गई है अब तक इसके पीछे की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर छानबीन में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार रामजीव मुड़ा अपने भांजा और एक अन्य रिश्तेदार के साथ बुधवार देर रात बाइक से अपनी बहन के घर साकेटोली जा रहे थे. जहां से लौटने के क्रम में जिकिलता के पास पहले से घात लगाए अपराधियों से रामजीव मुंडा पर अचानक हमला कर दिया. हमले में घायल रामजीव मुंडा जंगल की तरफ भागने लगे. इस दौरान अपराधियों ने उन लोगों को खदेड़कर हत्या कर दी,जबकि रामजीव के दोनों रिश्तेदारों ने मौके से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. वहीं, इसमें से एक रिश्तेदार को गंभीर चोट आई है, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.बताया जा रहा है की रामजीव की हत्या को चार अपराधियों ने मिलकर अंजाम दिया है. रामजीव मुंडा पत्थलगड़ी का समर्थन करते थे और आसपास के गांवों में हुए पत्थलगड़ी में उनका अहम योगदान था।