Jharkhand:हाइवा पर गिरा हाईटेंशन तार,करेंट लगने से ड्राइवर की मौत

गुमला।जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के गाढ़ा टुटवा में खड़े हाइवा पर हाईटेंशन बिजली के तार के गिरने से ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई।बताया जा रहा है कि करंट का इतना जोर का झटका उसे लगा कि वो गाड़ी से नीचे गिरा और वहीं उसकी जान चली गई। घटना मंगलवार की देर रात की है।मृतक की पहचान जलक महतो के रूप में की गई।

बताया गया कि ऊपर पाठ में ठेकेदार मुन्ना सिंह द्वारा सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। इसी सड़क निर्माण कार्य में जलक महतो हाइवा चलाता था। वह माल अनलोड कर गाढ़ा टूटवा में हाइवा खड़ी कर गाड़ी में ही बैठा हुआ था। इसी क्रम में ऊपर से टूटकर हाईटेंशन तार हाइवा पर गिरा और करंट लगने से जलक महतो दूर बाहर जा गिरा। इसके साथ ही हाइवा में आग लग गई।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बिशुनपुर पुलिस ने शव को आज सुबह पोस्टमाॅर्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भिजवा दिया।और मामले की छानबीन जारी है।

इस घटना के संबंध में मृतक के भाई केशव महतो ने बताया कि हम लोगों को सड़क निर्माण कर रही कंपनी के एक आदमी द्वारा फोन कर बताया गया कि आपके भाई को करंट लग गया है। उन्हें बिशुनपुर अस्पताल लाया गया है। यहां पर आकर पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है।