स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह:लॉज में चल रहा था सेक्स रैकेट,तीन महिला समेत 6 गिरफ्तार

बोकारो।राज्य में चल रहा है स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह और इधर कुछ लोग देह व्यापार का काम कर पैसा कमाने में लगे हैं।ये घटना बोकारो चास की है जहां गुप्त सूचना के आधार पर चास पुलिस ने सस्ता नामक लॉज में छापामारी की।इस छापामारी सेक्स रैकेट गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने इस रैकेट को चलाने वाली महिला सरगना और दो युवतियों और तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

चास पुलिस सभी के खिलाफ देह व्यापार एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।।चास पुलिस धंधे से जुड़े अन्य की तलाश में लग गई है। साथ ही सेक्स रैकेट के नेटवर्क का भी पता लगाने में लग गई है।

चास एसडीपीओ पुरुषोत्तम सिंह के मुताबिक चास बाईपास से सटे सस्ता नामक लॉज में युवतियों को बाहर से लाकर देह व्यापार कराने की सूचना मिली थी।सूचना पर चास पुलिस ने सशस्त्र महिला बल के साथ लॉज की घेराबंदी की।एक-एक कर लॉज के कमरों की तलाशी ली गई।इस दौरान एक कमरे में महिला सरगना एक पुरूष के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले।दूसरे कमरों से दो युवतियां ग्राहकों के साथ पकड़ी गईं। सभी को पकड़कर थाना लाया गया है और उनसे पूछताछ की गई।उसके बाद कानूनी कार्रवाई की गई है।

इधर इंस्पेक्टर रामप्रवेश कुमार ने बताया कि लॉज आबादी के बीच है।जहां इस प्रकार का कुकृत्य छुप-छिपाकर लंबे समय से करवाया जा रहा था।आसपास का माहौल खराब हो रहा था।
पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि सरगना चमेली आर्थिक तंगी से परेशान लड़कियों को काम दिलाने औऱ ज्यादा पैसे के नाम पर झांसे में लेकर देह व्यापार करा रही थी।वहीं ग्राहकों को खोजती हैं और उनसे मिलने वाली राशि में से कुछ हिस्सा युवतियों को देती है और बाकी अपने पास रख लेती है।स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी उसके बाद पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।