Jharkhand:सवारियों से भरी टेंपो और ट्रक की आमने-सामने टक्कर,पिता-पुत्र समेत तीन की मौत,दो घायल

गढ़वा।सड़क हादसे में पिता पुत्र की मौत हो गई।ये घटना भवनाथपुर केतार मेन रोड स्थित दुधवनिया घाटी के पास शनिवार को हुई है।जहां सवारियों से भरी टेंपो और ट्रक की आमने सामने टक्कर हो गई।इस सड़क दुर्घटना में टेंपो सवार खुशबुद्दीन अंसारी (30) उसके पुत्र तौसीफ राजा (8) और दीपक कुमार की मौत हो गई।जबकि खुशबुद्दीन अंसारी की पत्नी और बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया गया। बताया जा रहा है कि खुशबुद्दीन अंसारी अपने परिवार के साथ शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे और इसी दौरान यह हादसा हुआ।

खुशबुद्दीन अंसारी केतार थाना क्षेत्र के बेलाबार के रहने वाले थे। जबकि दीपक चेचरिया निवासी था। घायलों में खुशबुद्दीन अंसारी की पत्नी कसीदा बीबी और बेटी अफसाना खातुन जख्मी हैं। इधर, हादसे के बाद टेंपो और ट्रक के ड्राइवर भाग निकले। पर पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल, गढ़वा भिजवा दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक खुशबुद्दीन अंसारी अपनी पत्नी और बेटा पुत्र पुत्री और पत्नी के साथ टेंपो पर सवार होकर मेराल स्थित अपने परिजन के घर से शादी समारोह से लौटकर केतार थाना क्षेत्र के बेलाबार स्थित अपने घर जा रहे थे। जबकि दीपक कुमार भी चेचरिया जाने के लिए भवनाथपुर से उसी टेंपो पर सवार हो गया। जैसे ही टेम्पो दुधवनिया घाटी के पास पहुंची, सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर हो गई और ये बड़ा हादसा हुआ।