Jharkhand:लातेहार के बरवाडीह में सड़ा गला एक व्यक्ति का शव बरामद,ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि हाथी ने व्यक्ति को मारा है

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिले में सड़ा गला व्यक्ति का शव बरामद हुआ है।यह मामला जिले के बरवाडीह थाना क्षेत्र के हुकामाड़ पंचायत के मुरु गांव की है। जहां शनिवार को अस्ना गढ़ा तालाब के पास ग्रामीणों ने एक अधेड़ व्यक्ति का शव देखा और इसकी सूचना वन विभाग को दी. शव सड़ी-गली अवस्था में मिला है. ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि हाथी ने व्यक्ति को मारा है। वहीं, वनपाल का कहना है कि अगर ऐसा होता तो शव के आसपास हाथियों के पैरों के निशान होते, जबकि वहां ऐसा कुछ नहीं मिला है। यह काम किसी जंगली जानवर का नहीं है. इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

वहीं मृतक की पहचान बरवाडीह थाना क्षेत्र के हुकामाड़ पंचायत के ग्राम लेदगाईं निवासी पृथ्वी सिंह उर्फ गोटा सिंह के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने पर गांव के दर्जनों लोग घटनास्थल पर पहुंचे. शव को देख लोगों ने अनुमान लगया कि पृथ्वी सिंह की मौत बेतला जंगल के जंगली हाथियों द्वारा मारे जाने से हुई है, क्योंकि जहां पर शव मिला है, वहां अक्सर जंगली हाथी आते हैं।