Jharkhand:रेलवे ट्रैक पर मिली नाबलिग प्रेमी प्रेमिका की लाश,प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

सरायकेला।जिले के सरायकेला थाना क्षेत्र स्थित कोलाबिरा डाउन लाइन में रेलवे ट्रैक पर नाबलिग प्रेमी युगल का शव बरामद हुआ है।शनिवार को नाबालिग प्रेमी जोड़े का शव बरामद किया गया है।दोनों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।दोनों की शव क्षत-विक्षत हालत में मिला है।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार जहां लड़की की शव मिली, वहां से करीब एक किलोमीटर दूरी पर इसी रेलवे लाइन पर लड़के का शव बरामद किया गया है. दोनों कोलाबिरा उच्च विद्यालय में 10वीं के स्टूडेंट्स थे आशंका जताई की जा रही है कि प्रेम-प्रसंग में परिजनों द्वारा दबाव देने की वजह से दोनों ने आत्महत्या किया है।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

इधर मृतकों की पहचान बालिगुमा गांव के ग्राम प्रधान कृष्ण कुम्हार की बेटी पूर्णमी कुमारी (15) और सिंदरी (सीनी) गांगपुर के बिरसा मेलगांडी (16) के रूप में की गई है. दोनों का चप्पल एक ही स्थान पर कोलाबिरा में पुलिस को मिला है. आशंका जताई जा रही है कि दोनों का प्रेम संबंध रहा होगा और परिवार के दबाव के कारण दोनों ने आत्महत्या कर ली।फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।