Jharkhand:चतरा पुलिस ने टीपीसी के एरिया कमांडर किशन गंझू को किया गिरफ्तार,इंसास राइफल व कारतूस बरामद

चतरा।झारखण्ड के चतरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।उग्रवादी संगठन टीपीसी एरिया कमांडर किशन गंझू उर्फ समीर को गिरफ्तार किया है।एसपी ऋषभ कुमार झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए टीपीसी के एरिया कमांडर किशन गंझू को लावालौंग थाना क्षेत्र स्थित कल्याणपुर टोला के पीरटांड़ जंगल से गिरफ्तार किया है।पुलिस ने गिरफ्तार उग्रवादी के पास से इंसास राइफल 10 जिंदा गोली बरामद किया है।

बताया गया कि एसपी ऋषभ कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि टीपीसी एरिया कमांडर किशन गंझू उर्फ समीर पीरटांड़ जंगल आया है।गुप्त सूचना के आधार पर एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन किया गया पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए टीपीसी उग्रवादी किशन गंझू को गिरफ्तार कर लिया।उग्रवादी किशन गंझू के खिलाफ़ चतरा के लावालौंग, पिपरवार और टंडवा थाना और रामगढ़ जिले के पतरातु थाना में कुल छह मामले दर्ज है।

टीपीसी उग्रवादी संगठन बैकफुट पर:
हाल के महीनों में चतरा पुलिस के द्वारा डीपीसी और वादी संगठन पर ताबड़तोड़ कारवाई की गई है एसपी ऋषभ झा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए टीपीसी के कई बड़े उग्रवादी को गिरफ्तार कर जेल भेजा। वहीं पुलिस के दबिश से परेशान होकर कई मुकेश गंझू समेत कई बड़े उग्रवादियों ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया।हाल के दिनों में पुलिस की दबिश से टीपीसी को पहले की तरह लेवी नहीं मिल रही है। इससे बौखलाए टीपीसी उग्रवादी वाहनों में आगजनी कर दहशत पैदा करने की कोशिश कर रहे है।