Jharkhand:प्रेमिका के साथ दोस्त करता था छेड़छाड़,प्रेमी ने दोस्त के सिर में गोली मार कर दी थी हत्या,2 साल बाद हुआ गिरफ्तार

पलामू।जिले के मेदिनीनगर में शहर थाना पुलिस ने करीब 2 साल बाद हत्या आरोपी को गिरफ्तार किया।आरोपी हत्याकांड में गवाह को प्रभावित करने के लिए राँची से मेदिनीनगर आया था इससे पहले ही उसे गिरफ्तार करने में सफलता मिल गयी। बताया गया कि जून 2019 में हुए विशाल चंद्रवंशी हत्याकांड के मामले में मुख्य आरोपी भट्ठी मुहल्ला के रहने वाले राहुल कुमार चंद्रवंशी को गिरफ्तार किया है। विशाल की हत्या के बाद से ही पुलिस को राहुल की तलाश थी, लेकिन वह पुलिस की नजर से बचकर राँची में रह रहा था।राँची से पलामू आने की सूचना पर पुलिस ने उसे दबोच लिया।बताया जा रहा है कि राहुल के दोस्त विशाल को मना करने के बाद भी राहुल की प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ करता था। वहीं, एक हत्या में विशाल ने राहुल की बाइक का इस्तेमाल किया था। इन दोनों मामले से दुखी राहुल ने विशाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

जानकारी के अनुसार पुलिस को राँची से राहुल के घर आने की सूचना मिली। इसके बाद थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरुण महथा के नेतृत्व में सोमवार की रात छापेमारी कर उसे घर से गिरफ्तार किया गया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महथा ने बताया कि राहुल और विशाल दोस्त थे। बाद में इनके बीच दो मामलों को लेकर अनबन हुई।उन्होंने बताये की गिरफ्तार राहुल जिस लड़की से प्यार करता था, विशाल उसे छेड़ता था। यह राहुल को पसंद नहीं था। कई बार समझाने के बाद भी विशाल अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

वहीं उन्होंने ये भी बताया की इसके अलावे गैंगेस्टर डब्लू सिंह गिरोह के राजन श्रीवास्तव उर्फ मामा को विशाल ने गोली मारी थी। इलाज के दौरान मामा की मौत हो गई थी। इस घटना को अंजाम देने के लिए विशाल ने राहुल की बाइक का इस्तेमाल किया था। इस धोखे का बदला लेने के लिए राहुल ने प्लानिंग की। विशाल जब छत पर सोया हुआ था, इसी दौरान उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी और लाश को कोयल नदी में फेंक दिया। इस हत्याकांड के अनुसंधान के क्रम में राहुल का नाम सामने आया था। घटना के बाद से ही वह फरार था।थाना प्रभारी ने बताया कि राहुल कुमार चन्द्रवंशी के खिलाफ शहर थाना में कांड संख्या 217/2019 के तहत 302 का मुकदमा दर्ज है।