Jharkhand:नदी में तैरता मिला युवक का अर्द्धनग्न सिर कटा लाश,पुलिस सिर कटी लाश की पहचान और जांच में जुटी है

दुमका।जिले के जामा थाना अंतर्गत नदी में अज्ञात युवक का सिर कटा शव तैरता हुआ मिला।सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी।आसपास गांव के लोगों में दहशत का माहौल है।मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे भुरभुरी पुल के पास तैरता हुआ शव देखा गया।इसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय थाना को दी।सूचना मिलने के बाद डीएसपी,इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी सदलबल के साथ मौके पर पहुंचे।वहीं आसपास के लोगों से पूछताछ भी की गयी।लेकिन, कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

इधर, इंस्पेक्टर नवल किशोर सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।प्रथम दृष्टया में प्रतीत होता है कि अपराधियों ने साक्ष्य छिपाने के लिए युवक की हत्या कर शव को सिर काटकर नदी में बहाया है।या सिर काटकर हत्या कर धड़ नदी में बहा दिया है।पुलिस ने बताया कि कई थानों को सूचना दे दी गई है।

युवक के दाएं हांथ में बना है ॐ का चिन्ह

पुलिस के अनुसार स्थानीय लोगों से पूछताछ में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।जिला के सभी थाना को फ़ोटो और जानकारी साझा की गयी है। मृतक युवक के दाएं हाथ पर ॐ का चिन्ह बना है। शायद कोई भी इस चिन्ह से युवक की पहचान कर सकें।

पुलिस ने स्निफर डॉग की मदद ली

पुलिस द्वारा मौके स्थल पर घंटों पूछताछ के बाद कोई जानकारी नहीं मिला। इसके बाद अपराधियों के बारे में सुराग खोजने के लिए स्निफर डॉग की मदद ली।स्निफर डॉग को भी कोई खास सुराग नहीं मिल सका।

इधर पुलिस ने एक सूचना जारी की है।

आज दिनांक 22 जून 2021 को जामा थाना क्षेत्र में भुरभुरी नदी के बीच में एक सर कटी लाश बरामद हुई है।जिसके दाएं हाथ में ओम का निशान अथवा ओम का टैटू बना हुआ है।अतः आप सभी मीडिया प्रतिनिधि गन से निवेदन है कि अपने अपने क्षेत्र में इस व्यक्ति की पहचान करने में दुमका पुलिस की मदद करें।सूचना देने हेतु पुलिस अधीक्षक दुमका – मोबाइल नंबर 9470591001,जामा थाना प्रभारी – मोबाइल नंबर 9470591014/8252699417 पर दे सकते हैं।सूचना देने वालो का नाम और पता गुप्त रखा जाएगा।
दुमका पुलिस