राँची:अपराधियों ने आईपीएस अधिकारी की माँ से कर लिया था छिनतई…

Ranchi- शहर के एक बड़े आईपीएस अधिकारी की मां से ही उच्चकों ने छिनतयी कर ली. वो भी बीच सड़क पर.थाने में बात गयी और वहीं इसे रफा-दफा कर दिया गया.मीडिया तक को इस बात की भनक नहीं लगने दी गयी।

लेकिन अब बात धीरे-धीरे खुल रही है

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रांची में पोस्टेड एक आईपीएस अधिकारी की मां से लोअर बाजार थाना क्षेत्र के डांगरा टोली में छिनतई की घटना हुई.बताया जा रहा है आईपीएस अधिकारी की मां से बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने पर्स और मोबाइल की छिनतई करके फरार हो गया।हालांकि यह मामला आज से करीब दो सप्ताह पहले का है इस घटना में शामिल अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार भी नहीं कर पाई है।हालांकि इस घटना के बारे में पुलिस के द्वारा कोई अधिकारी पुष्टि नहीं की गई।

राँची में पोस्टेड आईपीएस अधिकारी की मां से हुई छिनतई की संबंधित थाना क्षेत्र के थाना में भी पहुंची लेकिन आपसी सहमति से यह मामला को दबा दिया गया. इस मामले कोई एफआईआर भी दर्ज नहीं कराई गई.आईपीएस अधिकारी की मां से हुई छिनतई की घटना के बारे में मीडिया तक को भनक नहीं लगने दी गयी.बताया जा रहा है कि छिनतई की घटना उस समय हुई जब आईपीएस अधिकारी की मां बैंक से अपने घर जा रही थी।घर के बाहर से ही अपराधियों ने बेग लेकर फरार हो गया।