गुमला:आंगन की खुदाई से बरामद हुआ नरकंकाल,ढाई साल पहले हत्या कर दफना दिया था ! जांच के लिए रिम्स रेफर

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले में एक घर के आंगन की खुदाई में नरकंकाल मिला है। जिसकी सूचना घर वालों ने पुलिस को दी। पुलिस ने नरकंकाल को जब्त कर लिया है।मामला गुमला शहर के चेटर सरनाटोली का है।जहां निरंजन कुजूर के आंगन से नरकंकाल मिला है।घरवाले आशंका जता रहे हैं कि ये कंकाल गुमला बाजारटांड़ के रहने वाले राजा रजक का है।फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कंकाल को जांच के लिए रिम्स भेज दिया गया है।

बता दें कि 15 दिसंबर 2023 को निरंजन कुजूर ने एसपी को आवेदन देकर राजा रजक की हत्या कर उसके शव को आंगन में दफना दिये जाने की जानकारी दी थी।इसके अलावा राजा को मारने वाले लोग उसे धमकी भी दे रहे थे, इसलिए उसने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई थी।जिसके बाद थाना प्रभारी ने आंगन खोदने के लिए मजदूर लगाने की बात कही। इसके बाद परिवार आंगन में खुदाई के लिए मजदूरों को ले गया। जब पूरे आंगन की खुदाई की गई तो एक नरकंकाल मिला। जिसके बाद परिवार ने इसकी सूचना गुमला पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँचकर नरकंकाल को जब्त कर अपने साथ थाने ले गयी और मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि ढाई साल पहले दो युवकों ने झगड़े के बाद कुदाल से राजा रजक की निर्मम हत्या कर दी थी और शव को निरंजन कुजूर के आंगन में दफना दिया था। मौके पर एसडीपीओ मनीष चंद लाल,वाथान प्रभारी विनोद कुमार और अन्य जवान पहुंचकर पूरी घटना की गहनता से जांच की है।