पलामू:सरकारी क्वार्टर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म,उपायुक्त और एसपी का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार…

पलामू।झारखण्ड के पलामू डीसी के स्कॉट वाहन के ड्राइवर धर्मेंद्र कुमार यादव एवं एसपी आवास के ड्राइवर प्रकाश कुमार को एक महिला के साथ दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार किया गया है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की गयी है। इनके खिलाफ सरकारी क्वार्टर में रहने वाली एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है।पीड़िता ने इनके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। इसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।जानकारी के अनुसार प्रकाश कुमार के खिलाफ पहले भी इस तरह की शिकायत मिली है, लेकिन मामले को दबा दिया गया था। आरोपी प्रकाश कुमार शादीशुदा है। उसके बच्चे भी हैं, जबकि आरोपी धर्मेंद्र कुमार यादव विवाहित नहीं है।

बताया जाता है कि जिले की रहने वाली तीन बच्चों की माँ (30 वर्ष) के साथ गुरुवार की सुबह में शहर थाना क्षेत्र के नवाटोली सरकारी क्वार्टर में सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में महिला द्वारा दिए गए फर्द बयान के आलोक में शहर थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी पलामू डीसी के एस्कॉर्ट वाहन के ड्राइवर नावाजयपुर थाना क्षेत्र के नावाखास गांव निवासी 30 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार यादव एवं एसपी क्वार्टर के ड्राइवर बिहार के गया निवासी 40 वर्षीय प्रकाश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के फर्द बयान के अनुसार महिला राँची सासाराम इंटरसिटी ट्रेन से उतरकर शहर के रूद्रा हॉस्पिटल के पास जाने के लिए स्टेशन पर उतरी थी। इसी बीच एसपी आवास का ड्राइवर प्रकाश कुमार स्टेशन के पास टहल रहा था। प्रकाश कुमार से जब महिला अपने मोबाइल रिचार्ज करने के लिए दुकान पूछ रही थी तो इसी बीच उसने उसका मोबाइल रिचार्ज कर दिया और पैसे लेकर फिर उसे नावाटोली स्थित सरकारी क्वार्टर में लेते आया,जहां धर्मेंद्र कुमार रह रहा था।वहां दोनों से महिला से दुष्कर्म किया।

इधर दुष्कर्म करने के बाद दोनों ने महिला को किसी को बताने पर जान मारने की धमकी दी। महिला ने शहर थाना पहुंचकर मामले की शिकायत करते हुए दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया।महिला को मेडिकल जांच के लिए मेदिनीनगर एमआरएमसीएच में भेज दिया गया, जबकि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर जेल भेज दिया गया है।