Jharkhand:सुरक्षाबलों और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ में एक उग्रवादी मारा गया,4 हथियार समेत कई समान बरामद,सर्च अभियान जारी

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिले के गारु थाना क्षेत्र कुकू-पिरी जंगल में पुलिस और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस घटना में एक उग्रवादी को मार गिराने में सफलता मिली है।बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई आज सुबह 8.50 में हुई है। 203 कोबरा, 214 बटालियन सीआरपीएफ और जेजे की संयुक्त कार्रवाई में झारखण्ड पुलिस को सफलता मिली है। बताया जाता है कि छोटू खेरवार के दस्ते के साथ मुठभेड़ हुई,जिसमें एक उग्रवादी को मार गिराया है। पुलिस ने उग्रवादी के शव को कब्जे में ले लिया है। जंगल से पुलिस को 4 हथियार भी मिले है। फिललाल जंगल में सर्च अभियान जारी है।वहीं मारे गए उग्रवादी की पहचान की जा रही है।

छानबीन में जुटी है पुलिस
मारा गया व्यक्ति नक्सली है या ग्रामीण।इसकी जांच हो रही है।इस मामले में पलामू रेंज के डीआईजी राजकुमार लकड़ा ने बताया कि मारा गया व्यक्ति नक्सली है या ग्रामीण इसकी जांच जारी है।मौके से हथियार बरामद हुए हैं. अगले कुछ घंटों में जांच कर पता चल जाएगा कि मारा गया व्यक्ति कौन है।पुलिस-माओवादी की मुठभेड़ की सूचना पर घटनास्थल के लिए वरीय अधिकारी रवाना हो गए हैं।