Jharkhand:भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह ने आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो से आज उनके आवास पर मुलाकात की,उपचुनाव पर चर्चा हुई।

राँची।झारखण्ड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह ने आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो से आज उनके आवास पर मुलाकात की।झारखण्ड में दुमका और बेरमो उपचुनाव को लेकर चर्चा हुई।बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि दोनों सीट पर बीजेपी का प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा. सुदेश महतो से अच्छी चर्चा हुई. इस बैठक में दो बात हुई।पूरे प्रदेश के लिए दोनों मिल कर स्टेयरिंग कमेटी बनाएंगे। साथ मे दोनों उपचुनाव में बीजेपी का उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे।लेकिन,एनडीए एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे।सब मिल कर जिताने का काम करेंगे।

वही, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कहा कि भले ही एक जुट होने की बात करें पर कोई फर्क नहीं पड़ता. उन दोनों के मन में गांठ पड़ी हुई है. उनके कहने से रोक नहीं सकते पर दोनों जगह हम पहले से तैयार हैं।कांग्रेस की तरफ से हम लोग तैयारी कर चुके हैं।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इस बार कोई गलती आजसू या भाजपा दोनों में से नहीं करना चाहेंगे।इसलिए सूत्र ने बताया कि इस उपचुनाव में लगभग भाजपा प्रत्याशी के लिए हमीं भर दी गई है।सूत्रों की माने तो आजसू सुप्रिमो जानते हैं अगर कुछ भी गड़बड़ हुई तो आगे आने वाले समय के राजनीति ठीक नहीं रहेगी इसलिए भाजपा के साथ उपचुनाव में रहेंगे।

बता दें कि झारखण्ड में दुमका और बेरमो विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं. दुमका सीट से सीएम हेमंत सोरेन के सीट खाली किए जाने के बाद उनके छोटे भाई बसंत सोरेन को जेएमएम की तरफ से उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं, बीजेपी की ओर से लुइस मरांडी ने चुनावी मैदान में होंगे।